April 17, 2024
Kushinagar: सड़क हादसे में घायल दरोगा की मौत, ट्रक की चपेट में आ गये थे दरोगा जी

पडरौना-कुशीनगर Kushinagar। पडरौना कोतवाली में तैनात दरोगा आनंद शंकर सिंह की आज सुबह पड़रौना-खड्डा मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। इसकी खबर मिलते ही पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Kushinagar: सड़क हादसे में घायल दरोगा की मौत, ट्रक की चपेट में आ गये थे दरोगा जी

बताते चले दरोगा आनंद शंकर सिंह जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के छितईपुर गांव के निवासी आनंद शंकर सिंह 1992 बैच के दरोगा थे। इनकी तैनाती पडरौना कोतवाली में थी और हल्का नंबर चार के इंचार्ज थे, बीते शनिवार की देर शाम बंधू छपरा के पास उसी स्थान पर बाइक सवार तीन लोगों की पिकअप की चपेट में आने से मौत हो गई थी। उस दुर्घटना में मरने वाले बंधू छपरा गांव के तीनों व्यक्तियों की मौत के मामले में विवेचना के लिए सुबह बाइक से अकेले जा रहे थे। गांव के पास पहुंचे थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। उनके सिर में गंभीर चोटें आईं। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया, हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।
एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि दरोगा विवेचना के लिए जा रहे थे कि ट्रक की टक्कर से उनकी मौत हो गई, शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!