February 28, 2024
प्रदेश स्तरीय मुकाबले में मदरसा रजा-ए-मुस्तफा ने हासिल किया दूसरा स्थान

गोरखपुर। एमएसआई इंटर कॉलेज बक्शीपुर में आयोजित प्रदेश स्तरीय विभिन्न मुकाबलों में मदारिसे अरबिया (आला) ग्रुप में मदरसा रजा-ए-मुस्तफा तुर्कमानपुर की टीम ने दूसरा स्थान हासिल कर जिले का मान बढ़ाया है। प्रदेश के 32 जिलों से आई टीम में दूसरा स्थान हासिल करने से मदरसा रजा-ए-मुस्तफा के छात्रों में खुशी की लहर है। मदरसा रजा-ए-मुस्तफा के हाफिज अशरफ रजा, रहमत अली, हाफिज सैफ अली, सिराजुद्दीन ने इस्लामिक क्विज, नात, किरात, तकरीर में उम्दा प्रदर्शन किया। तमाम मुकाबलों में प्रदेश के विभिन्न मदरसों के सैकड़ों छात्र शामिल हुए।

मरकजी मदीना जामा मस्जिद, रेती चौक के इमाम मुफ्ती मेराज अहमद ने मुबारकबाद पेश करते हुए कहा कि मेहनत और लगन से तालीम हासिल करने वालों को हमेशा सम्मान मिलता है। इसलिए सभी छात्रों को मुकाबले में स्थान पाने वाले छात्रों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए।
नायब काज़ी मुफ्ती मो. अज़हर शम्सी ने मदरसे के बच्चों और शिक्षकों को मुबारकबाद देते हुए उनके बेहतरीन भविष्य के लिए दुआ की। मौलाना दानिश रज़ा अशरफी ने कहा कि दीन-ए-इस्लाम तालीम को आम करने और जहालत को खत्म करने का पैग़ाम देता है।

मदरसा रज़ा-ए-मुस्तफा के छात्रों का एमएसआई कॉलेज में हुए मुक़ाबले में दूसरा मकाम हासिल करना एक बड़ी उपलब्धि है। हमारी उम्मीदें मदरसे और छात्रों से जुड़ी हुई है। ऐसे में आपकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि आप खूब मेहनत और लगन से तालीम हासिल कर हमारी उम्मीदें पूरी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!