July 23, 2024
Maharajganj: सीओ को फोन पर मिली धमकी, मामला दर्ज, जांच शुरू

Maharajganj महाराजगंज। सीओ फरेंदा अनुज कुमार सिंह को फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है, इस मामले में सीओ की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फरेंदा सर्कल के पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार सिंह ने फरेंदा पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि पिछले तीन-चार दिनों से पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बहोरपुर से संबंधित सरकारी बैटरी के गुम होने का मामला चल रहा है, जिसमें थाना स्तर पर जांच लंबित है, उसे प्रकरण में एक मोबाइल नंबर से फोन कर गांव के ही प्रधान के ऊपर मुकदमा लिखवाने का दबाव बनाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि शनिवार को जब वह तहसील दिवस में बैठे थे उसी दिन एक मोबाइल से उनके मोबाइल पर फोन आया, फोन करने वाले ने खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय का सचिव बताते हुए आदेश देने जैसी लहजे में ग्राम प्रधान को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया और पद से हटवाने की भी धमकी दी।

सीओ ने बताया कि बातचीत के दौरान शक होने पर जब उन्होंने फोन करने वाले से पद के बारे में पूछना शुरू किया तब उसने फोन काट दिया, इसके बाद से मोबाइल नंबर स्विच ऑफ चल रहा है।
वहीं फरेंदा थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि सीओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!