February 22, 2024
Maharajganj: फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर एसपी से मिली नगर पालिका अध्यक्षा, की शिकायत

महाराजगंज। फर्जी फेसबुक आईडी से सिसवा नगर पालिका परिषद और अध्यक्ष की छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए अध्यक्ष शकुंतला देवी ने आज पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर एक शिकायती पत्र सौंपते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग किया, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने साइबर सेल को इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ को दिए शिकायती पत्र में सिसवा पालिका अध्यक्ष शकुंतला देवी ने बताया है कि नगर पालिका सिसवा बाज़ार की छवि को धूमिल व बदनाम के उद्धेश्य से साजिश के तहत फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर विजय चौधरी के नाम से झूठी, गलत व फर्जी कथन लिखकर पोस्ट किया जा रहा है। जिसमें सरकार व पालिका अध्यक्ष के राजनीतिक विरोधी फेसबुक पर पोस्ट करा रहे है।

उन्होंने कहा कि सिसवा नगर पालिका क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुना है। जिनके विश्वास और उम्मीदों पर खरा उतर कर नगर का विकास कार्य करा रही हूं। महिला होने के कारण कुछ लोग राजनीतिक रूप से साजिश रच रहे हैं। ऐसे फर्जी पोस्ट और फर्जी लोगों से वह डरने वाली नहीं है। जिन्हे क्षेत्र की जनता कामयाब नहीं होने देगी।
उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने साइबर सेल को जिम्मेदारी सौंपी है। जल्द ही नगर पालिका को बदनाम करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!