April 21, 2024
Maharajganj- समाजवादी पार्टी की सिसवा ब्लॉक कमेटी 21 सदस्यों के साथ घोषित

Maharajganj सिसवा बाजार-महराजगंज। लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए इंडिया गठबंधन ने हर मोर्चे पर भाजपा को घेरने की कोशिश तेज कर दी है इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने बूथ स्तर पर लगातार अपनी मजबूत उपस्थित बनाने का हर सम्भव प्रयास कर रही है आज सिसवा विधानसभा 317 के नगर पालिका परिषद सिसवा में सिसवा ब्लॉक कमेटी की घोषणा समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विद्यासागर यादव द्वारा अनुमोदित प्रति का प्रेस विज्ञप्ति जारी कर की गई।

Maharajganj- समाजवादी पार्टी की सिसवा ब्लॉक कमेटी 21 सदस्यों के साथ घोषित

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विद्यासागर यादव द्वारा जारी विज्ञप्ति में ईश्वर यादव निवासी वार्ड नं 14 मुखर्जी नगर प्रतापपुर को ब्लॉक अध्यक्ष, रईस आलम को ब्लॉक महासचिव, अखिलेश कुमार को कोषाध्यक्ष सहित 21 लोगो को सिसवा ब्लॉक की जिम्मेदारी सौंपी गई।
मनोनीत पदाधिकारीयो को सिसवा विधानसभा के पूर्व प्रत्यासी सुशील टिबड़ेवाल ने बधाई देते हुए पार्टी की मजबूती के लिए जरूरी दिशा निर्देश व महराजगंज लोकसभा की सीट इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस के खाते से प्रत्याशी जो भी होगा उसको ताकत से जिताने की अपील उक्त पदाधिकारीयो से किया ।

सिसवा नगर पालिका निवासी वर्तमान में समाजवादी पार्टी जनपद महराजगंज की जिला कमेटी में जिला सचिव राकेश सिंह उर्फ रिंकू सिंह ने सभी को बधाई देते हुए उक्त कमेटी के संचालन में हर सम्भव सहयोग करने का भरोसा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!