May 22, 2024
Maharajganj- उमेश पूरी की मौत पर नगर वासियों व व्यापारियों में शोक की लहर, व्यक्त की शोक संवेदना

Maharajganj- Wave of mourning among the city residents and businessmen on the death of Umesh Puri, expressed condolences.

Maharajganj सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष उमेश पूरी की सड़क हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही नगर वासियों व व्यापारियों में शोक की लहर दौड़ गयी, लोगों को विश्वास ही नही हो रहा था कि उमेश पूरी अब हमारे बीच नही रहे, लोग एक दूसरे से पूछ रहे थे कि यह क्या और कैसे हो गया।

शकुंतला जायसवाल व गिरजेश जायसवाल ने व्यक्त की शोक संवेदना
पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष उमेश पूरी के निधन पर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष शकुंतला जायसवाल व प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल ने शोक संवेदना व्यक्त किया, इस दौरान उन्होंने कहा हमने एक जुझारू नेता को खो दिया, इस दुःख की घड़ी में हम परिवार के साथ हैं।

प्रमोद जायसवाल ने व्यक्त की शोक संवेदना
इस दुःखद घटना पर अपनी शोक संवेदना प्रकट करते हुए उ0प्र0 उद्योग व्यापार मंडल जनपद महराजगंज के जिलामहामंत्री प्रमोद जायसवाल ने बताया कि श्री पूरी जी हमेशा से ही आमजन व व्यापारियों के लिए अधिकारों व समस्याओं के लिए हमेशा मुखर रहे है इस शोक की घड़ी में व्यापार मंडल श्री पूरी जी के पूरे परिवार के साथ खड़ा है ।

सड़क हादसे में हुई मौत
बताते चले सिसवा पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष 54 वर्षीय उमेश पूरी बाइक से कुछ जरूरी कार्य निपटाने महराजगंज गये थे जिसके बाद दोपहर लगभग 2 बजे सिसवा अपने घर वापस आ रहे थे कि शिकारपुर से घुघली मुख्य मार्ग पर पुरैना के पास सामने से आ रहे तेज बाइक सवार 25 वर्षीय मनोज कुमार निवासी लालपुर, कोतवाली से आमने-सामने टक्कर हो गयी।

दोनों बाइकों की टक्कर में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष उमेश पूरी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी वही दूसरा बाइक सवार मनोज कुमार घायल हो गया, हादसे के बाद मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों की अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर ने उमेश पूरी को मृत घोषित कर दिया, सूचना के बाद मौके पर पहुंची घुघली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!