February 25, 2024
नई दुल्हन बोली, पति को छोड़ दूंगी, लेकिन उसे नहीं…, जाने क्या है मामला

आगरा। नई दुल्हन बोली, पति को छोड़ दूंगी, लेकिन उसे नहीं…, यह ऐसा मामला है जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे, जो काफी चर्चाओं में है, एक युवक की शादी के अभी 8 महीने हुए है लेकिन मामला पत्नी की शिकायत पर मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा है और दूसरी सुनवाई पर पत्नी का कहना था कि पति को क्यों न छोड़ना पड़ जाए वह मंजन नहीं छोड़ सकती है। इस पर काउंसलर ने उसे अगली तारीख दी है।

नई दुल्हन बोली, पति को छोड़ दूंगी, लेकिन उसे नहीं…, जाने क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर सीकरी में मंटोला के युवक की शादी 8 महीने हुए हैं, युवक का कहना था कि पत्नी घर आई तो पता चला कि वह तंबाकू वाली मंजन करती है, वह दिन एक-दो बार नहीं, बल्कि चार बार मंजन करती है, पत्नी को मना किया तो वह तैयार नहीं हुई, दो महीने पहले विवाद होने पर पत्नी मायके चली गई और तब से वहीं है, जिसकी वजह से पति और पत्नी के बीच झगड़े होते हैं, जिससे अब दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका है।

यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो दोनों को समझौते के प्रयास के लिए परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया, दूसरी सुनवाई पर पत्नी का कहना था कि वह मंजन नहीं छोड़ सकती है, फिर चाहे पति को क्यों न छोड़ना पड़ जाए, हालांकि पत्नी की जिद से काउंसलर भी परेशान हैं, इस पर काउंसलर ने उसे अगली तारीख दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!