June 14, 2024
Ram Lala Pran Pratishtha Ceremony, अयोध्या में भजन प्रस्तुत करेंगे अमित अंजन आया बुलावा

Ram Lala Pran Pratishtha Ceremony सिसवा बाजार-महराजगंज। अयोध्या में चल रहें प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सुप्रसिद्ध गायक अमित अंजन व उनके दल को निमंत्रण मिला है, यह निमंत्रण संस्कृति विभाग ने भेजा है।

Ram Lala Pran Pratishtha Ceremony, अयोध्या में भजन प्रस्तुत करेंगे अमित अंजन आया बुलावा

अयोध्या प्रभु राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बुलाये जाने पर अमित अंजन ने कहा कि ये क्षण उनके जीवन का अत्यंत अनमोल क्षण होगा जब वो अयोध्या में अपने भजनों की प्रस्तुति देंगे, अमित अंजन ने ये बताया कि ये क्षण विशेष इसलिए भी है क्यों कि राम मंदिर आंदोलन के समय भी उन्होंने जय श्री राम लिखा हुआ ईट ले कर घर घर सहयोग मांगने का कार्य किया था, बाल्य काल से ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़ कर राम मंदिर आंदोलन से जुड़े रहे, आज आराध्य प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बन के तैयार है ,इतने सालों बाद प्राण प्रतिष्ठा समारोह में निमंत्रण आना एक तरफ भावुक भी करता है और उत्साह भी भरता है, हाल ही में उनके द्वारा गाया जब जब भगवा लहराता है काफ़ी लोकप्रिय हो रहा है।

Ram Lala Pran Pratishtha Ceremony, अयोध्या में भजन प्रस्तुत करेंगे अमित अंजन आया बुलावा

अमित अंजन अपने साथ 11 सदस्यों की टीम ले कर आगामी 20 जनवरी को अयोध्या धाम के श्री राम सांस्कृतिक संकुल मंच पर प्रस्तुति करेंगे, इस दौरान अयोध्या में देश के ख्यातिप्राप्त गायकों के समागम में अमित अंजन महाराजगंज जिले के एक छोटे शहर सिसवा बाजार से आतें है।
, अमित अंजन सूबे के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जी महाराज व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देते हुए कहते है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सनातन पुनरोत्थान की सरकार है, कलाकारों का हित इसी सरकार में निहित है, अयोध्या का सर्वांगीण विकास पूरे प्रदेश के विकास की गति तय कर रहा है सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास के मंत्र को अपना कर भाजपा सरकार देश को नई दिशा दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!