February 21, 2024
2 साल बाद पुलिस ने कब्र से निकाली युवक की दफन लाश, जानें क्या है मामला

Siswa Breaking, Siswa News

Siswa Breaking – सिसवा बाजार-महराजगंज। गोरखपुर- नरकटियागंज रेलमार्ग पर सिसवा व गुरली रमगढ़वा रेलवे स्टेशन के बीच अमडीहा के सामने आज बुधवार की तड़के रेलवे ट्रैक पर बुजुर्ग पति-पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में कटी हुई लाश, कुछ दूर बाइक भी मिली है, सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनो शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नगर के कुछ लोग आज बुधवार की सुबह भोर में टहलने निकले थे। कि अमडीहा में महात्मा गांधी इंटर कॉलेज के पीछे रेलवे ट्रैक पर बुजुर्ग आदमी और औरत की दो टुकड़ों में कटी हुई लाश देखी। ट्रैक के बाहर लाश के पास ही UP56 AU 2332 नंबर की बाइक भी खड़ी मिली। साथ ही बगल में देशी शराब के खाली टेट्रा पैक व चीखना भी पाया गया।

Siswa Breaking : Dead body of husband and wife found on railway track, police took possession

Siswa Breaking

सूचना पर कोठीभार पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के जेब से मिले दोनों के आधार कार्ड से दोनों की पहचान हुई। मृतक 58 वर्षीय मोहम्मद शरीफ व उसकी पत्नी 55 वर्षीया कुरैशा निवासी ग्रामसभा पकड़ी चौबे थाना कोठीभार आपस में पति-पत्नी थे। पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले में SHO कोठीभार सुनील कुमार राय ने बताया कि मृतकों के रिश्तेदारों से पता चला है कि उनके बच्चे नहीं थे। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या से जुड़ा लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!