February 25, 2024
Siswa Premier League- सिसवा को हराकर हाटा ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

Siswa Premier League- Hata made it to the semi-finals by defeating Siswa.

Siswa Premier League- सिसवा बाजार-महराजगंज। महात्मा गांधी इंटर कॉलेज के मैदान में सिसवा प्रीमियर लीग द्वारा आयोजित सुशीला देवी स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता के छठवें दिन बुधवार को एक क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला गया। यह मैच एससीसी सिसवा व फैशन प्वाइंट हाटा, कुशीनगर के बीच निर्धारित 15-15 ओवरों का खेला गया। जिसमें हाटा की टीम ने सिसवा को 63 रनों के अंतर से हराकर अपनी जगह सेमीफाइनल में बना लिया। मैच में ऑल राउंडर प्रदर्शन करने पर हाटा के खिलाड़ी डेविड को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Siswa Premier League- सिसवा को हराकर हाटा ने सेमीफाइनल में बनाई जगह
Siswa Premier League

प्रतियोगिता का शुभारंभ स्वर्ण व्यवसायी गोपाल सर्राफ एवं ईंट व्यवसायी आतिफ इमरान द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया। टॉस जीतकर सिसवा की टीम ने पहले क्षेत्र रक्षण का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी हाटा टीम के खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवरों में 9 विकेट गंवाकर 227 रनों का विशाल स्कोर बना दिया। हाटा के तरफ से राम विकास ने 65, रवि ने 53, डेविड ने।51 व बिट्टू ने 16 रनों का योगदान दिया। सिसवा के तरफ से संजय ने 3 व विनोद, इमाम एवं बृजेश ने 2-2 विकेट हांसिल किये। जबाब में खेलने उतरी सिसवा की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही और मिस्टर 31, चीकू 28, अभय 22, यश 16 व संजय के 14 रनों के बावजूद पूरी टीम 14 वें ओवरों में ही 164 रन बनाकर ऑल आउट गई। हाटा के तरफ से अजय, कमलेश, डेविड व युवराज ने 2-2 विकेट हांसिल किया। वहीं दो खिलाड़ी रन आउट हुए।

Siswa Premier League- सिसवा को हराकर हाटा ने सेमीफाइनल में बनाई जगह
Siswa Premier League

इस तरह हाटा की टीम ने यह मुकाबला 63 रनों के बड़े अंतर से जीतकर अपनी जगह सेमीफाइनल में पक्की कर ली। मैच में निर्णायक की भूमिका आकाश सिंह व मोहम्मद आमिर ने व संचालन की भूमिका उमेश जायसवाल ने निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!