February 21, 2024
हैरान करने वाला मामला: घर छोड़कर गई पत्नी को टमाटर भेंट कर मनाया पति ने

शहडोल। बीते दिनों शहडोल जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था। यहां पर एक पति द्वारा सब्जी में टमाटर डालने पर पत्नी लाल-पीली हो गई थी। इतना ही नहीं, दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि पत्नी गुस्से में पति का घर छोड़कर अपनी बहन के यहां चली गई थी। यह मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया था। हालांकि अब दोनों में समझौता हो गया है। दोनों के बीच समझौता भी टमाटर ने कराया है। टमाटर डालने से नाराज पत्नी को पति ने टमाटर भेंट कर फिर से मना लिया है और घर वापस आ गई है।

हैरान करने वाला मामला: घर छोड़कर गई पत्नी को टमाटर भेंट कर मनाया पति ने

यह पूरा मामला शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम बैमहौरि का है। यहा रहने वाले संजव वर्मा टिफिन सेंटर चलाते हैं। उन्होंने सब्जी बनाते समय टमाटर डाल दिए तो उनकी पत्नी इतनी नाराज हो गई कि वह बेटी को लेकर घर छोड़कर उमरिया चली गई थी। पति ने पत्नी को खूब मनाने की कोशिश की और टमाटर न खाने की कसम खाई। लेकिन संजीव की पत्नी आरती इतने गुस्से में थी कि संजीव की यह कोशिश भी फेल हो गई और पत्नी अपनी बेटी को लेकर घर से उमरिया अपनी बहन के यहां रहने चली गई। यह पूरा मामला 12 जुलाई का है।

थाना प्रभारी संजय जायसवाल के अनुसार सोमवार को पीड़ित शख्स थाने आया था। उसने शिकायत की थी कि उसकी पत्नी उसकी बेटी के साथ कहीं चली गई है। तब उस शख्स से कारण पूछा गया तो उसने बताया कि सब्जी बनाते समय उसने सब्जी में टमाटर डाल दिए थे। इसी बात से पत्नी नाराज होकर बच्ची को लेकर यहां से भाग गई है।

थाना टीआई ने बताया कि महिला ऊर्जा डेस्क के माध्यम से दोनों के बीच सुलह करा दी है, अब पत्नी घर जाने को तैयार है। बता दें, देशभर में इन दिनों अपनी बढ़ती कीमतों के चलते टमाटर सुर्खियां बटोर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!