February 28, 2024
Lover Spoiled the Groom Game- प्रेमी ने बिगाड़ दिया दूल्हे का खेल, उड़ा ले गया ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन को

हमीरपुर। घर में बारात आने की तैयारी चल रही थी परिवार के लोगों के साथ ही दूर-दूर से आए रिश्तेदारो में भी खुशियों का माहौल था लेकिन उन्हें जब जानकारी मिली की ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई तो हड़कंप मच गया, वही दूल्हा पक्ष सूचना मिलने के बाद सीधे पुलिस के पास पहुंच गया, वैसे पुलिस अब दुल्हन की तलाश में जुट गई है।

Lover Spoiled the Groom Game

The lover spoiled the game of the groom, took away the bride who went to the beauty parlor

मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी युवती की शादी शुक्रवार को थी, जहाँ एक तरफ युवती के घर में शादी की तैयारियां अंतिम चरण में थी घर में खुशी का माहौल था तो दूसरी तरफ शहर के पुराना यमुना घाट से बारात आनी थी तो दूसरे पक्ष में भी खुशियों का माहौल था, वहां भी तैयारियां चल रही थी, इधर युवती दुल्हन बनने के लिए ब्यूटी पार्लर गई लेकिन वापस घर नहीं आई, जो जानकारी मिली उसके अनुसार युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, इसकी जानकारी मिलते ही युवती के घर में हड़कंप मच गया, अफरा तफरी का माहौल बन गया, इसके बाद घर के लोगों ने कोतवाली में इस मामले की सूचना दी।

Lover Spoiled the Groom Game

लड़की के पिता का आरोप है कि मोहल्ले का ही एक युवक युवती को लेकर फरार हुआ है, कोतवाली दुर्गविजय सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी हुई है दुल्हन की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!