June 25, 2024
सिसवा CHC में तैनात दन्त चिकित्सक मौत मामले में आया मोड़, साले और ससुर पर हत्या का मामला दर्ज

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा सीएचसी पर तैनात डेंटल डाक्टर के मौत की जानकारी मिलते ही लोगों ने अव सवाल करना शुरू कर दिया है कि क्या सिसवा सीएचसी पर डेंटल डाक्टर भी तैनात थे? यह सवाल इस लिए कि यहां के लोगों को एक डाक्टर को छोड़ कोई दूसरा मिलता ही नही था, ऐसे में अब लोग सवाल करने लगे है कि सीएचसी पर कुल कितने डाक्टर तैनात है?

क्या सिसवा सीएचसी में डेंटल डाक्टर भी थे तैनात, जनता कर रही सवाल, और कितने डाक्टर है तैनात है?

बताते चले कि सिसवा सीएचसी पर तैनात डेंटल डक्टर अनिल तिवारी की ठुठीबारी स्थित आवास में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती लाश मिली, जब यह खबर चली तो सिसवा नगर व क्षेत्र के लोगों में सवाल उठना शुरू हो गया कि क्या सीएचसी पर डेंटल डाक्टर भी तैनात थे?, यह सवाल इस लिए उठा कि लोगों को सीएचसी पर ओपीडी में एक डाक्टर ही मिलते है जो मरिजों को देखते है, ओपीडी के डाक्टर हर समय बदलते रहते है ऐसे में लोग समझ भी नही पाते कि यहां कितने डाक्टरों की तैनाती है।

डेंटल डाक्टर की मौत के बाद लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है कि आखिर सीएचसी पर किस पद के लिए कुल कितने डाक्टरों की तैनाती है और वह कहां रहते है, क्यों कि स्वस्थ्य सुविधा के लिए सरकार ने सीएचसी पर तो तैनात किया है लेकिन ओपीडी के डाक्टर को छोड़ कर दूसरा कोई कही नजर नही आता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!