February 21, 2024
युवक ने 5 रिश्तेदारों की हत्या कर खुद को मारी गोली

मैनपुरी। मैनपुरी जिले के एक गांव में शनिवार तड़के एक युवक ने अपने परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की हत्या करने के बाद कथित रूप से खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनोद कुमार ने बताया कि शनिवार को सुबह साढ़े चार से पांच बजे के बीच सूचना मिली कि किशनी थाना क्षेत्र के गोकुलपुर अरसारा निवासी शिववीर यादव (28) ने अपने भाई भुल्लन यादव (25) और सोनू यादव (21), सोनू की पत्नी सोनी (20), अपने बहनोई सौरभ (23) और फिरोजाबाद निवासी दोस्त दीपक (20) की फरसा (धारदार हथियार) से हत्या कर दी तथा अपनी पत्नी डोली (24) और मामी सुषमा (35) को हमला कर घायल कर दिया.
एसपी ने बताया कि हत्यारोपी शिववीर ने इस घटना को अंजाम देने के बाद तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल, मैनपुरी में भर्ती कराया गया है एवं शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

कुमार ने बताया कि मौके पर स्थानीय पुलिस बल, प्रभारी निरीक्षक किशनी, फील्ड इकाई, श्वान दल और अन्य मौजूद हैं. घटनास्थल पर क्षेत्राधिकारी नगर, करहल एवं एसपी मौजूद हैं. एसपी के मुताबिक, अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है और कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है. हालांकि अभी पुलिस ने घटना का कारण स्पष्ट नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!