May 22, 2024
Accident- तेज रफ्तार डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, दूसरे की हालत गम्भीर

Accident- A young man riding a bike died tragically after being hit by a speeding dumper, the condition of another is serious.

Accident खड्डा-कुशीनगर। खड्डा थाना क्षेत्र के गुलरिहा रेगुलेटर पर आज सुबह तेज रफ्तार गिट्टी लदी डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई वही दूसरा युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे नजदीकी अस्पताल पर भेजा गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया।

Accident- तेज रफ्तार डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, दूसरे की हालत गम्भीर

मिली जानकारी के अनुसार खड्डा थाना क्षेत्र के मुख्य पश्चिमी गण्डक नहर गुलरिहा रेगुलेटर चौराहे पर आज मंगलवार की सुबह लगभग 9 बजे गिट्टी से भरी तेज रफ्तार डम्फर ट्रक जो ढोलहा चौराहे से बंजारी पट्टी की ओर जा रही थी, कि इसी दौरान बाइक पर सवार 26 वर्षीय जियाउद्दीन अंसारी जो अपने रिश्तेदार 35 वर्षीय अकरम अंसारी निवासी बंजारी पट्टी थाना खड्डा के साथ सड़क पार करते समय डम्फर की चपेट में आ गये।

इस हादसे में जियाउद्दीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही अकरम गम्भीर रूप से घायल हो गये, जिसे नजदीकी अस्पताल पर भेजा गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने डम्फर को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!