May 22, 2024
Amritsar Airport - मौसम खराब होने से अमृतसर एयरपोर्ट पर जम्मू-श्रीनगर फ्लाइट की हुई आपातकाल लैंडिंग, तीन घंटे तक फंसे रहे यात्री

अमृतसर। जम्मू से श्रीनगर के लिए गई फ्लाइट की बुधवार दोपहर श्री गुरुरामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आपातकाल लैंडिंग करानी पड़ी। श्रीनगर में कम विजिबिलिटी के कारण इस फ्लाइट को वापस अमृतसर लाया गया। इसमें सवार यात्री घंटों तक अमृतसर के एयरपोर्ट Amritsar Airport पर फंसे रहे। शाम तक जब फ्लाइट ने उड़ान नहीं भरी तो सवार यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बाद में एयरपोर्ट अथॉरिटी आफ इंडिया ने देर शाम करीब 5ः30 बजे फ्लाइट को दोबारा रवाना किया।

मिली जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या एआई-821 बुधवार को सुबह दिल्ली से उड़ान भरने के बाद जम्मू और इसके बाद जम्मू से उड़ान भरकर श्रीनगर के लिए रवाना हुई। यह फ्लाइट 35 मिनट देरी से सुबह 11ः35 पर जम्मू के लिए उड़ान भरने के बाद दोपहर 12 बजकर 21 मिनट पर जम्मू के एयरपोर्ट पर लैंड हुई।

जम्मू एयरपोर्ट से एयर इंडिया की इस फ्लाइट ने दोपहर करीब 1 बजकर 20 मिनट पर श्रीनगर के लिए उड़ान भरी, लेकिन वहां अचानक मौसम खराब हो गया और श्रीनगर के एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी जीरो तक पहुंच गई। इसके बाद फ्लाइट को अमृतसर एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट करना पड़ा। दोपहर करीब 2ः30 बजे इस फ्लाइट ने श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड किया। शाम करीब पांच बजे तक विमान ने उड़ान नहीं भरी तो यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। यह देखते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी ने फ्लाइट को श्रीनगर के लिए रवाना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!