February 28, 2024
UP से Jalandhar अफीम की सप्लाई देने देने आया डिलिवरी ब्वाय गिरफ्तार, 2 किलो अफीम बरामद

Delivery boy who came from UP to Jalandhar to supply opium arrested, 2 kg opium recovered

Jalandhar- जालंधर। UP से जालंधर अफीम की सप्लाई देने आए डिलिवरी ब्वाय को सी.आई.ए. स्टाफ ने लाडोवाली रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जालंधर की उस महिला को भी गिरफ्तार किया है जिसने यू.पी. से अफीम मंगवाई थी। आरोपियों से कुल 2 किलो अफीम बरामद हुई है।

डी.सी.पी. हरविंदर सिंह विर्क ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज सुरिंदर सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर अपनी टीम के साथ पालिटैक्नीकल कालेज के नजदीक नाकाबंदी की थी। इसी दौरान लाडोवाली रोड़ रेलवे फाटक की तरफ से पैदल आ रहे एक युवक और महिला को रोक कर उनसे पूछताछ की गई तो संदिगध जवाब मिलने पर पुलिस टीम ने जब सर्च की तो आरोपियों से दो किलो अफीम मिली। आरोपियों की पहचान राज कुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण निवासी बरेली यूपी और जुबेदा पत्नी मुंशी खान निवासी कोटला जालंधर के रुप में हुई है।

डीसीपी विर्क ने बताया कि जुबैदा जालंधर में परचून में अफीम बेचती है जिसने यूपी के तस्कर से अफीम मंगवाई थी और वहां से राज कुमार अफीम की सप्लाई देने आया था। आरोपी राज कुमार खिलाफ यूपी में भी नशा बेचने का केस दर्ज है जबकि जुबैदा खिलाफ लुधियाना में जीआरपी थाने में नशे का ही केस दर्ज है। पुलिस ने दोनों को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों के लिंक खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!