July 10, 2024
Maharajganj : पांच बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का बुखार, प्रेमी संग हुई फरार, वापस आने पर रस्सी में बांधकर की पिटाई

Maharajganj: Mother of five children got fever of love, ran away with her lover, after returning she was tied with a rope and beaten.

महाराजगंज Maharajganj। कहते प्रेम का कोई उम्र नहीं होता और जब प्रेम का बुखार चढ़ता है तो इज्जत, मान मर्यादा भी तर तर हो जाती है ऐसा ही एक मामला फरेंदा क्षेत्र के एक गांव का सामने आया है जहां 5 बच्चों की मां पर आरोप है कि वह एक बच्चे को लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई और वापस आने के बाद प्रेमी सन्ग उसे खंबे में बांधकर पीटा गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

बताया जाता है कि फरेंदा थाना क्षेत्र की एक गांव की रहने वाली पांच बच्चों की मां जो विधवा थी अपने एक बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई, रात में प्रेमी के साथ जब घर आए तो गांव वालों ने पकड़ लिया और दोनों को खम्भे में बांध कर प्रताड़ित करने लगे, वही प्रेमी और प्रेमिका छोड़ने की गुहार लगा रहे हैं, किसी ने इसका वीडियो ही बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, यूपी अबतक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Maharajganj

वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, वही इस मामले में फरेंदा कोतवाल अजीत सिंह ने बताया कि प्रेम संबंध के शक में महिला के ससुराल के लोगों द्वारा महिला के साथ मारपीट की गई, मारपीट का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपियों गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!