April 14, 2024
Area Rocked by Gas Cylinder Blast, Two killed, 5 Injured- गैस सिलेंडर ब्लास्ट से दहला इलाका, दो की मौत, 5 जख्मी

लखीमपुर खीरी। पसगवां थाना क्षेत्र के जेबीगंज कस्बा में आज शुक्रवार की सुबह चाय बनाते समय गैस सिलेंडर लीक होने से सिलेंडर में आग लग गई और कुछ ही देर बाद सिलेंडर ब्लास्ट कर दिया जिसकी वजह से मकान गिर गया और इस हादसे में मां बेटे की जहां मौत हो गई वहीं पति सहित पांच लोग जख्मी हो गए, जिसमें एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जेबीगंज कस्बा के रहने वाले नन्हे के घर आज शुक्रवार की सुबह जब घर में सभी लोग सो रहे थे उसे समय एक महिला चाय बनाने के लिए किचन में गई, इस दौरान गैस लीक कर रहा था और जैसे उसने माचिस जलाई की सिलेंडर में आग लग गई, इसके बाद शोर मचाने पर सभी लोग आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे की इसी दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया।

इस घटना में नन्हे के घर का छत और दीवार गिर गया, धमाके का असर इतना तेज रहा कि आसपास के घर के लिंटर भी हिल गए, इस हादसे में मकान गिरने से नन्हे का पूरा परिवार मलबे में दब गया और इसके बाद जेसीबी मंगा कर मलबे को हटाया गया।

इधर जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना के पुलिस के अलावा सीओ भी पहुंच गए और घायलों को सीएचसी ले जाया गया।
इस हादसे में डॉक्टरों ने माँ और बेटे की मौत की पुष्टी कर दी वही नन्हे, बब्बू, इरबानों, अरमान, सोनम और लक्की को सीएससी में इलाज चल रहा है जबकि अलीना की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!