April 14, 2024
Nuh Violence: बिट्टू बजरंगी ने पुलिस से कहा गलती हो गई, निशानदेही पर 8 तलवारें बरामद

फरीदाबाद। Nuh Violence नूह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी उर्फ राजकुमार को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया और अदालत में पेश किया, अदालत ने उसे नीमका जेल भेज दिया।

बताते चले नूह में कई घण्टो हजारो उपद्रवियों ने हिंसा का तांडव मचाया, इस दौरान कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया, साइबर थाना सहित कई स्थानों पर तोड़ फोड़ किया गया, इस हिंसा में दो होमगार्ड के जवानों व एक मस्जिद के इमाम सहित 6 लोगो की मौत हो गयी।

आरोप है कि इस दौरान बिट्टू बजरंगी ने एक महिला अधिकारी के सामने हथियारों का प्रदर्शन करते हुए बवाल भी किया और सरकारी कार्य मे बाँधा डाली, जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उषा की शिकायत पर सदर नूह थाना में बट्टू बजंरगी और उसके लगभग 20 सहयोगियों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया।

बिट्टू बजरंगी को नूह पुलिस ने 15 अगस्त को गिरफ्तार किया था, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 1 दिन की डिमांड मिलने के बाद बिट्टू से पुलिस की तीन टीमों ने पूछताछ किया, पूछताछ में उसने कहा गलती हो गई उसे पता नहीं था की वीडियो वायरल होने से हिंसा हो जाएगी वही पूछताछ के दौरान पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 8 तलवारे भी बरामद की है, इसके साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!