April 14, 2024
पौध रोपण करने से शरीर में होने वाली बिमारी दूर होती है और शुद्ध वातावरण मिलता है-सत्यप्रकाश राव

कसया-कुशीनगर। कसया तहसील क्षेत्र के गांव रामबर बुजुर्ग स्थित मैना देवी इंटर कालेज के प्रांगण में एचडीएफसी बैंक शाखा कसया के सौजन्य से आधा दर्जन फलदार पौधा लगाया और लोगों को जागरूक किया गया ।

इस दौरान बैंक के कर्मचारी सत्य प्रकाश राव व मनीष कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि पौध रोपण करने से शरीर में होने वाली बिमारी दूर होती है और शुद्ध वातावरण मिलता है उन्होंने कहा कि हमारे बैंक का लक्ष्य है कि क्षेत्र के हर ग्राम सभा में उन सभी सार्वजनिक जगहों पर पौधारोपण किया जाय जहा अभी तक पौधे नहीं लगा है, सागौन महोगनी लिच्ची अमरूद जामुन आम सहित दर्जनों किस्म का पौधे लगाए गए।

कार्यक्रम का संचालन ग्राम प्रधान डिम्पल पांडेय व अध्यक्षता पूर्व प्रधान अमित राव ने किया, आयोजक बिधालय के प्रबंधक बलिराम राव ने आये सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि हमारे बिधालय परिवार के सभी सदस्यों द्वारा हर बर्ष बरसात में हजारों पौधे लगाए जाते हैं और आगे भी यह क्रम जारी रहेगा।

इस दौरान व्यवसाई ज्ञानी जयसवाल, साहिल अहमद, अमित कुमार मदेशिया, मोहसिन उर्फ बुलेट, दीनानाथ, ओझा, मेहंदी हसन, राहुल सिंह, शमसाद खान, सोमनाथ तिवारी, दिनेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!