June 14, 2024
Global Investors Summit : CM Dhami ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन की तैयारियों को लेकर की बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश

Global Investors Summit: CM Dhami holds meeting regarding preparations for organizing Global Investors Summit, instructions given to officials

देहरादूनमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन की तैयारियों के सबंध में बैठक लेते हुए अधिकारियों को समिट की सभी तैयारियां समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए। नवम्बर/दिसम्बर 2023 में प्रस्तावित इस समिट के शुभारंभ के लिए मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड में निवेश की संभावनाओं को बढ़ाने का यह हमारे पास अच्छा अवसर है। उन्होंने कहा कि राज्य में उद्योगों की स्थापना के लिए अच्छे वातावरण के साथ ही बेहतर मानव संसाधन भी है। राज्य में अधिक से अधिक निवेशक आयें, इसके लिए मजबूत नई औद्योगिक नीति बनाई गई है।

राज्य में हवाई, रेल एवं सड़क कनेक्टिविटी का विस्तार औद्योगिक जगत के लोगों को आकर्षित कर रहा है। बैठक में अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी, सचिव श्री आर. मीनाक्षी सुंदरम, श्री विनय शंकर पाण्डे, एमडी सिडकुल श्री रोहित मीणा एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!