May 23, 2024
Kothibhar Police- कोठीभार पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के आरोपी को किया गिरफ्तार

Gangrape: Gang rape of a student returning home from college, created panic

बरहज-देवरिया। बरहज क्षेत्र के एक महविद्यालय से शनिवार की दोपहर घर लौट रही छात्रा का युवकों ने अगवा कर अज्ञात स्थान पर कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म Gangrape किया, गंभीर हालत में घर पहुंची छात्रा को परिजनों ने बगैर पुलिस को सूचना दिये मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, वही सूचना मिलते ही एसपी संकल्प शर्मा पीड़िता से मिलकर घटना की जानकारी ली।

मिली जानकारी के अनुसार मदनपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा बरहज थाना क्षेत्र के एक महाविद्यालय में पढ़ती है, छात्रा शनिवार की दोपहर महाविद्यालय से घर लौट रही थी, कि इसी बीच कुछ युवकों ने उसे अगवा कर एक अज्ञात कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जब परिजनों को जानकारी मिली तो हालत देख परिजनों ने उसे महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी संकल्प शर्मा मेडिकल कॉलेज पहुंचे और छात्रा से आरोपियों के बारे में जानकारी ली। एसपी ने बताया मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी, महिला पुलिसकर्मी बयान दर्ज करने में लगी है, पूरे मामले की जांच हो रही है, आरोपी जल्द ही पुलिस के पकड़ में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!