April 21, 2024
Gorakhpur- Narkatiaganj Railway Route- रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, जीआरपी ने लिया कब्जे में

Gorakhpur-Narkatiyaganj railway route घुघली-महराजगंज। गोरखपुर से नरकटियागंज रेल मार्ग Gorakhpur-Narkatiyaganj railway route पर घुघली रेलवे स्टेशन से दक्षिण रेल लाईन पर बीती शनिवार की रात एक युवक की क्षत विक्षत लाश मिली, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची घुघली नगर चौकी पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही देवर की मौत की सूचना मिलते ही भाभी ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिसका ईलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

Gorakhpur-Narkatiyaganj railway route, रेल लाईन पर मिली युवक की क्षत विक्षत लाश, पुलिस ने लिया कब्जे में

मिली जानकारी के अुनसार बीती शनिवार की रात गोरखपुर से नरकटियागंज रेल मार्ग पर घुघली रेलवे स्टेशन से दक्षिण ग्राम भुवनी के सामने रेल लाईन पर बीती शनिवार की रात एक युवक की क्षत विक्षत लाश मिली, जिसकी पहचान 24 वर्षीय मनोज गुप्ता निवासी बरवा चमैनिया के रूप में हुई।
बताया जाता है कि घुघली से आनंदनगर रेल लाइन परियोजना में मृतक और इसके बड़े भाई के नाम से 50 डिसमिल जमीन निकली है। इस बात को लेकर देवर और भाभी में आए दिन झगड़ा होता रहता था, शनिवार की शाम को भी झगड़ा हुआ, जिसके कुछ घंटे बाद रात लगभग ग्यारह बजे पुलिस को भुवनी गांव में रेल लाइन पर लाश की सूचना मिली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही देवर की मौत की सूचना के बाद भाभी ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने मृतक के भाभी को जिला अस्पताल भिजवाया जहां इलाज चल रहा है।
इस मामले में घुघली नगर चौकी इंचार्ज रमेश चंद्र अरुण ने बताया की शनिवार रात में एक युवक की लाश रेल ट्रैक, पर मिली थी। लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!