April 21, 2024
पत्रकार सुरक्षा कानून तत्काल लागू करे सरकार - मधु सिन्हा

रांची-झारखंड। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन झारखंड प्रदेश के प्रतिनिधिमंडल ने विधायक राजेश कच्छप के रांची के एचईसी परिसर स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की एवं विधानसभा में पत्रकारों से जुड़े मामले को उठाने पर उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका आभार व्यक्त किया।

आपको बता दें कि विधायक राजेश कच्छप ने विधानसभा के बजट सत्र के दौरान शून्यकाल में पत्रकारों से जुड़े मामले को रखने का कार्य किया। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल से वार्ता के दौरान विधायक ने कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा, पत्रकार आयोग समेत अन्य मांगों को सदन के माध्यम से पुरा करेंगे। प्रतिनिधिमंडल सदस्यों में प्रदेश महासचिव देवानंद सिन्हा, ललन कुमार साहू, एवं सीमा कच्छप शामिल थे।

प्रदेश महासचिव देवानंद सिन्हा ने कहा कि हम और हमारा संगठन सालों से पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग कर रहे हैं और हमें लगता है कि अब वक्त आ गया है कि पत्रकारों के हित के लिए सभी पत्रकार संगठनों को एक मंच पर आना होगा।
प्रदेश उपाध्यक्ष महिला विंग मधु सिन्हा ने पत्रकार हित में विधायक द्वारा की गई इस पहल के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया तथा सरकार से अनुरोध किया कि पत्रकार सुरक्षा कानून तत्काल लागू किया जाए। ललन कुमार साहू ने कहा कि हम पत्रकार बंधु के सुरक्षा हेतु अब सरकार को गंभीर होना होगा।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार नवल किशोर सिंह, इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन झारखंड प्रदेश के महासचिव देवानंद सिन्हा, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला विंग मधु सिन्हा, प्रदेश के सचिव विजय दत्त पिंटू, रांची जिला अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह, रांची जिला महासचिव रफी समी, रांची जिला संरक्षक पूजा सिन्हा एवं पियूष कुमार, रांची जिला अध्यक्ष महिला विंग श्रेयोषी मुखर्जी, आतिफ खान, नीतु दुबे, सौरभ राय, अभिषेक कुमार, राज श्रीवास्तव, अनिल मोर्या, ललन कुमार साहू, सीमा कच्छप, दीपक लिंडा एवं अन्य पत्रकारों ने विधायक राजेश कच्छप का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!