April 21, 2024
Kasganj Tractor Trolley Accident: तालाब में पलट गयी ट्रैक्टर ट्रॉली, 22 हुई मरने वालों की संख्या

Kasganj Tractor Trolley Accident: Tractor trolley overturned in the pond, death toll reaches 22

Kasganj Tractor Trolley Accident कासगंज। मुंडन कराने के लिए जा रही परिवार से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली Tractor Trolley तालाब में पलट गयी, इस दर्दनाक हादसे में मौत की संख्या 22 पहुंच गई है वही कई की गंभीर है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार एटा जिले के नगला कसा के महिलाओं और बच्चों सहित 52 लोग ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार थे, और छह माह के बालक का मुंडन कराने के लिए जा रहे थे कि पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर ककराला गांव के तालाब में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गयी, इस हादसे में मरने वालों की संख्या 22 पहुंच गई है।
हादसे से तालाब में गिरे सभी श्रद्धालुओं को निकाला जा चुका है, लेकिन हादसे में छह माह का बालक अभी लापता है, जिसका मुंडन कराने के लिए परिवार के लोग कादरगंज गंगाघाट पर गंगास्नान के लिए जा रहे थे।

Kasganj Tractor Trolley Accident: तालाब में पलट गयी ट्रैक्टर ट्रॉली, 22 हुई मरने वालों की संख्या

सूचना मिलते ही मौके पर पटियाली के एसडीएम, सीओ, दमकल कर्मी, पुलिस व ग्रामीण जुटे हुए हैं, वही लापता मासूम को पानी में ढूंढने की काफी कोशिशें की गईं जो नाकाम रहीं, दमकल की गाड़ी से व ट्रैक्टर से पंपसेट लगाकार तालाब का पानी निकाला जा रहा है। जिससे मासूम बालक को निकाला जा सके।
सीएमओ राजीव अग्रवाल ने बताया कि हादसे में 20 की मौत हो चुकी हैं, इनमें सात मासूम बच्चे शामिल हैं, जबकि आठ महिलाएं हैं।

Kasganj Tractor Trolley Accident: तालाब में पलट गयी ट्रैक्टर ट्रॉली, 22 हुई मरने वालों की संख्या

सीएम योगी ने हादसे का लिया संज्ञान
कासगंज में हुए हादसे को सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गम्भीर रूप से घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने के निर्देश देने के साथ ही सभी घायलों को समुचित निःशुल्क उपचार के निर्देश भी दिए हैं, वही अधिकारियों को मौके पर पहुँच कर राहत बचाव कार्य मे तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!