May 22, 2024
Kushinagar: वर्षाे से टुटा है पुल का रेलिंग, दर्जनों लोग हो चुके हैं घायल, बनवाने की उठी मांग, युवाओं ने किया प्रदर्शन

Kushinagar कसया-कुशीनगर। कसया तहसील क्षेत्र के टेकुआटार से मथौली जाने वाले मार्ग पर स्थित बकिया नाला पर बना पुल का रेलिग वर्षाे से टुटा हुआ है जिससे आये दिन चार पहिया से लेकर दो पहिया वाहन चालक वाहन लेकर गिर कर चोटिल हो रहे हैं जिससे नाराज होकर आज शनिवार को क्षेत्र के युवाओं ने पुल का रेलिग बनवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए अधिकारियों को चेताया है कि अगर विभाग अभिलम्ब समस्या का समाधान नहीं किया तो सड़क पर उतर कर बड़ा आन्दोलन करने के लिए बाध्य होंग।

Kushinagar: वर्षाे से टुटा है पुल का रेलिंग, दर्जनों लोग हो चुके हैं घायल, बनवाने की उठी मांग, युवाओं ने किया प्रदर्शन

बता दें कि उक्त मार्ग से रोजाना सैकड़ों वाहन और पैदल यात्रा लोग करते हैं इस पुल का रेलिग बर्षाे से टुटा हुआ है जिससे कभी तक सैकड़ों लोग यहां दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं लेकिन जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारियों को पूरा नहीं कर रहे हैं।

समस्या के समाधान के लिए क्षेत्र के युवा समाजसेवी नवीन चौरसिया के नेतृत्व में पुल का रेलिग बनवाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया और बिभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अभिलम्ब पुल का रेलिग बनवाने की मांग किया और चेताया कि अगर बिभाग अभिलम्ब पुल का रेलिग नहीं बनवाया तो हम लोग सड़क पर उतर कर आन्दोलन करने के लिए बाध्य होंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी सम्बंधित विभाग की होगी।

इस दौरान लालजी चौरसिया, रंजित राय, अभिषेक चौरसिया, अरमान खान, महेश शर्मा, अमीत शर्मा गोलू चौरसिया , अंकुर मिश्रा , डेबा चौरसिया, अखिलेश चौरसिया आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!