May 23, 2024
CM Dhami ने विधायक कोटद्वार व विधानसभा अध्यक्ष श्रीमती ऋतु खंण्डूड़ी के साथ किया आपदाग्रस्त क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी CM Dhami द्वारा स्थानीय विधायक कोटद्वार तथा विधानसभा अध्यक्ष श्रीमती ऋतु खंण्डूड़ी के साथ कोटद्वार में आपदाग्रस्त क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण किया गया। मुख्यमंत्री श्री धामी ने गाड़ीघाटी में कुंभीचौड-रतनपुर को जाने वाले एप्रोच मार्ग पर तेजी से कार्य करने तथा मालन नदी पर हल्दूखाता-किशनपुर-सिगड्डी मार्ग का निरीक्षण कर तत्काल कनेक्टिविटी बहाल करने के निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों को विभिन्न स्थानों पर बाधित हुई सड़क कनेक्टिविटी को युद्ध स्तर पर बहाल और विभिन्न स्थानों पर आपदा से प्रभावित हुए लोगों को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जलभराव वाले क्षेत्रों में पानी की निकासी को दुरुस्त करें।

CM Dhami ने विधायक कोटद्वार व विधानसभा अध्यक्ष श्रीमती ऋतु खंण्डूड़ी के साथ किया आपदाग्रस्त क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा पहला प्रयास है कि राज्य में मानसूनी बरसात से जो चीजें अस्त व्यस्त हुई हैं उनको सामान्य करना है तथा जो लोग आपदा से प्रभावित हुए हैं उनको प्राथमिक रूप से उनकी आवश्यकता के अनुरूप त्वरित सहायता और राहत प्रदान की जाए।

इस दौरान जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ. आशीष चौहान, अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार शेखर सुयाल, उप जिलाधिकारी प्रमोद कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और कार्मिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!