April 21, 2024
Lok Sabha Election 2024- Swami Prasad Maurya ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान, जानें कहां से लड़ेंगे चुनाव

Lok Sabha Election 2024- Swami Prasad Maurya announced to contest elections, know from where he will contest elections

कुशीनगर। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के मुखिया स्वामी प्रसाद मौर्य ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया हैं, स्वामी प्रसाद मौर्या ने कुशीनगर लोकसभा Lok Sabha Election से चुनाव लड़ने की घोषणा की हैं। यह जानकारी उन्होने सोशल मीडिया एक्स हेंडल के जरिये दी। कहां कि लम्बी प्रतीक्षा के बाद लोकसभा कुशीनगर से चुनाव लड़ने की घोषणा कर रहा हूँ।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक्स हेंडल पर लिखा की राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी का गठन दिनांक 22 फ़रवरी से लेकर आज तक निरंतर इंडिया गठबंधन को जिताने और मजबूत बनाने का प्रयास करता चला आ रहा हूँ, इसी क्रम में देशवासियों से हमने अपील भी किया कि संविधान बचाओ-भाजपा हटाओ, लोकतंत्र बचाओ-भाजपा हटाओ, देश बचाओ-भाजपा हटाओ। इंडिया अलायन्स में सम्मिलित यूपी की दोनों बड़ी पार्टियों के नेताओं से मेरी वार्ता भी हुई एवं उनकी अपेक्षाओं के अनुरूप मैंने पांच नामों की सूची भी भेजी और मैं प्रतीक्षा करता रहा कि उस पर निर्णय कर इन्ही दोनों पार्टियों की ओर से तय किये गये नामों की घोषणा भी हो, किंतु आज-तक घोषणा नहीं हुई।

Lok Sabha Election 2024- Swami Prasad Maurya ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान, जानें कहां से लड़ेंगे चुनाव

अस्तु लम्बी प्रतीक्षा के बाद लोकसभा कुशीनगर की जनता की मांग को देखते हुए, कुशीनगर की जनता के सम्मान, स्वाभिमान व विकास का संकल्प लेकर, मैं कुशीनगर लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में, कुशीनगर की जनता को समर्पित कर रहा हूँ तथा देवरिया लोकसभा में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी एस.एन. चौहान होंगे, शेष नामों की घोषणा भी शीघ्र किया जायेगा।

अब देखना यह है कि इंडिया गठबंधन में सम्मिलित दल मुझे इंडिया गठबंधन का हिस्सा मानते है या भीम आर्मी प्रमुख, चंद्रशेखर आजाद एवं अपना दल (कमेरावादी), पल्लवी पटेल की तरह गठबंधन का हिस्सा न होने का प्रमाण पत्र देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!