July 23, 2024
Maharajganj- जंगल में महिला को खींच ले गया तेंदुआ, हुई दर्दनाक मौत

Maharajganj- Leopard dragged a woman into the forest, she died painfully.

Maharajganj महराजगंज। नौतनवां थानाक्षेत्र में आज रविवार की सुबह दर्दनाक घटना सामने आयी, अपने खेत की तरफ गयी महिला को तेंदुआ खींच कर जंगल मे लेकर चला गया, जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गयी, इस घटना से लोगो मे दहशत का माहौल है, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

Maharajganj- Leopard dragged a woman into the forest, she died painfully.

मिली जानकारी के अनुसार नौतनवां थानाक्षेत्र के सेमरहवा खास गांव की 52 वर्षीय महिला शारदा पत्नी कोमल आज रविवार की सुबह जंगल के किनारे अपने खेत मे गयी थी कि झाड़ी में छिपे तेंदुए ने अचानक हमला बोल दिया और महिला को अपने जबड़े में पकड़ जंगल में घसीट ले गया।
इस घटना को देख वहाँ मौजूद लोगों ने महिला को बचाने का प्रयास किया लेकिन तेंदुए की खतरनाक आवाज व स्थितियों को देख भाग खड़े हुए, लेकिन जब लोगो ने लगातार महिला को बचाने का प्रयास किया तो तेंदुआ महिला को छोड़ भाग खड़ा हुआ लेकिन तबतक महिला की मौत हो चुकी थी।

तेंदुए के हमले से महिला की मौत के बाद आसपास के लोगो मे दहशत का माहौल है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
वही वन विभाग के अधिकारियों ने लोगो से जंगल की तरफ न जाने की सलाह दी है और निगरानी के लिये वन विभाग की टीम लगा दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!