February 21, 2024
महराजगंज में NIA की छापेमारी, पाकिस्तानी कनेक्शन की आशंका

NIA raid in Maharajganj, fear of Pakistani connection

महाराजगंज। जिले के फरेंदा कस्बे में आज एनआईए NIA की टीम ने एक घर पर छापेमारी कर संदिग्ध व्यक्ति के कागजात और लैपटॉप अपने साथ ले गई, आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति के पाकिस्तानी कनेक्शन हो सकते हैं, वही एनआईए NIA टीम में एक नोटिस देकर संदिग्ध व्यक्ति को 21 सितंबर को रांची में हाजिर होने की के निर्देश दिए हैं।

महराजगंज में NIA की छापेमारी, पाकिस्तानी कनेक्शन की आशंका

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के फरेंदा कस्बे के विकास नगर निवासी डॉक्टर फजले हक की बेटी की शादी बिहार निवासी ताल्हा खान के साथ हुई है, ताल्हा खान कुछ दिन पहले अलीगढ़ में एक आईटी कंपनी में काम करता था और वह एक रूममेट के साथ कमरा लेकर रहता था, अभी कुछ दिनों पहले सुरक्षा एजेंसियों ने उक्त कमरे में छापेमारी कर तरह ताल्हा खान के रूममेट को पाकिस्तानी कनेक्शन होने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

महराजगंज में NIA की छापेमारी, पाकिस्तानी कनेक्शन की आशंका

बताया जाता है कि ताल्हा खान कुछ दिनों से फरेंदा में अपने ससुराल में रहता है, एनआईए की टीम उसकी तलाश में फरेंदा पहुंची थी लेकिन वह मौके पर मौजूद नहीं मिला, एनआईए टीम की छापेमारी के दौरान लगभग 5 घंटे ताल्हा खान के ससुराल में उसके कागजातों, कॉपी किताब, मोबाइल और लैपटॉप की जांच की और कुछ कागजात और लैपटॉप अपने साथ ले गई।
ताल्हा खान के ससुराल लोगों का कहना है कि एनआईए की टीम में एक नोटिस दिया है, जिसमें 21 सितंबर को ताल्हा खान को रांची में हाजिर होने का निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!