May 22, 2024
Top Gold Tea के लिए निकिता चौहान ने किया फोटो शूट

मुंबई। टॉप ग्रुप ऑफ कंपनीज ने कई क्षेत्रों में अपने प्रोडक्ट का लोहा मनवा चुकी है। टॉप ग्रुप ने अपनी टी कंपनी के लिए निकिता चौहान को मॉडल के रूप में लिया और अपने टॉप गोल्ड टी Top Gold Tea के लिए कंपनी ने प्रिंट एड शूट किया । इसके पहले भी कई मॉडल ने टी के लिए प्रिंट शूट किया है।

Top Gold Tea के लिए निकिता चौहान ने किया फोटो शूट
Top Gold Tea

मिडिया ने जब जानेमाने समाज सेवी और उद्योगपति तथा टी कंपनी के चेयरमैन सुरजीत सिंह से पूछा कि आप ने एक नई मॉडल को अपनी टी कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है , इससे आप की कंपनी को बिजनेस मिलेगा ? कंपनिया तो बड़े स्टार को लेकर प्रचार करवाती हैं ।इस पर उन्होंने कहा कि अगर आप के प्रोडक्ट में दम है तो मॉडल स्टार हो या नया हो कोई फर्क नहीं पड़ता है।

कंपनी के चौयरमेन सुरजीत सिंह ने बताया कि हमारी कंपनी मिनरल वॉटर से लेकर इंटरटेनमेंट, मीडिया, मेडिकल इक्यूपमेंट और भी कई बिजनेस को लेकर सालों से मार्केट में सक्रिय है। हमने आयुर्वेदिक चाय के साथ चाय व्यवसाय में अपने प्रोडक्ट के साथ एक बड़ी पहल की है। कम्पनी का कहना है कि इस व्यवसाय में उतरने से नवयुवकों और नवयुक्तियों को रोजगार तो मिलेगा ही साथ में मिलावट के दौर में हमारी कंपनी ग्राहकों को बिल्कुल शुद्ध प्रोडेक्ट मुहैया कराएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!