June 22, 2024
Firstnight of Marriage- सुहागरात के अगले दिन बेड पर खून से लथपथ तड़पता मिला दूल्हा, लगे 26 टांके, डॉक्टरों ने बचाई जान

नागौर। राजस्थान के नागौर में एक युवक अपनी सुहागरात के अगले ही दिन अस्पताल पहुंच गया। घायल युवक की गर्दन पर 26 टांके आए हैं। हालांकि डॉक्टरों ने समय पर ऑपरेशन कर उसकी जान बचा ली और अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दरअसल, छत का पंखा गिरने से युवक की गर्दन कट गई थी। घायल हालत में उसे तुरंत इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया। युवक की एक दिन पहले ही शादी हुई थी।

On the next day of honeymoon, the groom was found suffering on the bed covered in blood, got 26 stitches, the doctors saved his life

जानकारी के अनुसार, नागौर जिले के मकराना के गौड़ाबास मोहल्ले में रहने वाला मार्बल व्यापारी 27 वर्षीय इकराम शादी के अगले दिन अपने कमरे में बैठा हुआ था, तभी चलता हुआ छत का पंखा अचानक टूटकर उसके ऊपर आ गिरा, जिससे उसकी गर्दन कट गई और हाथ में चोट आईं।
इकराम का निकाह 9 जून को अब्दुल सराय की रहने वाली 24 साल की जन्नत से हुआ था। शुक्रवार की रात में निकाह की सारी रस्में पूरी हुईं। रातभर जागने के कारण इकराम काफी थका हुआ था, इसलिए वह अपने कमरे में सोने चला गया। दोपहर करीब 12 बजे कमरे में इकराम के कमरे से उसके चिल्लाने की आवाज आई तो परिजन और रिश्तेदार दौड़कर कमरे में पहुंचे, जहां इकराम खून से लथपथ हालत में पड़ा था। उसकी गर्दन से खून बह रहा था और एक हाथ में गहरा घाव था। वहीं, पलंग पर सीलिंग फैन पड़ा हुआ था। पंखे की पंखडिय़ों से उसकी गर्दन और हाथ पर गहरी चोट लगी थी।

बेटे की हालत देख घबराए परिजन तुरंत उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया। पंखा गिरने से इकराम के गले के दोनों तरफ की खून की नसें कट गई थीं। उनमें से खून निकल रहा था। वह किसी दूसरे अस्पताल में रेफर करने की स्थिति नहीं था, इसलिए डॉक्टरों ने तुरंत इकराम का ऑपरेशन करने का फैसला किया। डॉक्टरों द्वारा घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद कटी हुई नसों को दोबारा जोड़ा गया। उसके गले में 26 टांके आए हैं और अब उसकी हालत पहले से बेहतर है।

वहीं, अस्पताल से घटना की सूचना मिलने पर मकराना थाने से पुलिसकर्मी तुरंत अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने इलाज के बाद इकराम का बयान लिया और उसके घर पर जाकर वह कमरा भी देखा जहां यह हादसा हुआ था। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि इस मामले में विभिन्न एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि यह हादसा था या किसी तरह की साजिश इसका पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!