February 25, 2024
Punjab board- सरकारी स्कूलों के छात्रों के लिए जरूरी खबर

Punjab board मोहाली। 10वीं तथा बाहरवीं परीक्षा मार्च 2024 की रैगुलर कैटेगरी, री-अपियर, कंपार्टमैंट, अतिरिक्त विषय तथा का रगुजारी सुधार कैटेगरीज संबंधी परीक्षा फीस जमा करवाने से वंचित रह गए विद्यार्थियों को भविष्य को देखते हुए पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने दोबारा फीस जमा करवाने का एक अंतिम अवसर दिया है।

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि इस तरह वंचित रह गए परीक्षार्थियों के लिए पुनः निर्धारित की गई फीस के साथ 21 से 30 नवम्बर तक ऑनलाइन पोर्टल पुनः खोला जा रहा है। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि इसके साथ ही विषय या विवरण के संशोधन संबंधी भी पुनः निर्धारित की गई फीस के साथ 22 नवम्बर से 1 दिसम्बर तक का समय दिया जा रहा है। इस संबंध में ऑनलाइन करैक्शन प्रोफार्मा समेत जरूरी दस्तावेज हर तरह से मुकम्मल करके निर्धारित फीस के साथ पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के मोहाली स्थित मुख्य दफ्तर में जमा करवाए जा सकेंगे।

इसके अलावा इंटर बोर्ड माइग्रेशन करवाने वाले परीक्षार्थियों के लिए भी परीक्षा फीस भरने के लिए दोबारा निर्धारित की गई फीस के साथ 21 नवम्बर से 30 नवम्बर तक का समय दिया जा रहा है। उन्होंने यह बात स्पष्ट कीके उक्त अंकित तिथियां के अलावा बाकी हिदायतें पहले की तरह ही रहेगी। अधिक जानकारी के लिए शिक्षा बोर्ड की वैबसाइट तथा स्कूल लॉग-इन आई. डी. को चौक कर सकते हैं। इसके पश्चात तिथियां में उक्त अंकित फीस जमा करवाने के लिए तिथियों में कोई और वृद्धि नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!