February 21, 2024
सत्यमेव जयते- सत्य परेशान तो हो सकता है किन्तु पराजित नहीं - प्रमोद तिवारी

लखनऊ। सत्यमेव जयते- सत्य परेशान तो हो सकता है किन्तु पराजित नहीं, ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ से राहुल गांधी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुये भारतीय जनतापार्टी द्वारा जो घिनौनी साजिश रची गयी थी वह पूरी तरह नेस्तनाबूत हो गयी है, और राहुल गांधी एक गरजती हुई सिंह गर्जना लोक सभा में भारतीय जनतापार्टी के हर भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए फिर से गंूॅजेगी जो ‘‘मोदी सरकार’’ को पुनः ‘‘रास’’ नहीं आएगी, यह बातें प्रमोद तिवारी, सांसद, उप नेता प्रतिपक्ष राज्य सभा, एवं सदस्य, केन्द्रीय कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी ने कहा।

उन्होंने कहा राहुल गांधी की जो आवाज लोक सभा में गजरती थी उसे खामोश करने की कोशिश भारतीय जनता पार्टी द्वारा की गयी, परन्तु आज माननीय सर्वाेच्च न्यायालय ने जिस तरह दोनों मा. न्यायालयों के गलत तथ्यों पर आधारित दी गयी सजा व सजा की बहाली के आदेश पर रोक लगायी है वह इतिहास में सदैव स्मरणीय रहेगा और एक नजीर बनेगा, भारतीय जनता पार्टी की पराजय की शुरुआत हो गयी है और ‘‘इण्डिया’’ के जीत का सिलसिला शुरू हो गया है, जिस तरह कर्नाटक के एक प्रकरण पर भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक द्वारा गुजरात में केस फाइल किया गया, और गलत तथ्यों पर फैसला लिया गया भारतीय जनता पार्टी की वह साजिश बेनकाब हो गयी है ।

श्री तिवारी ने कहा है कि जब से इतिहास बना है और सेक्शन- 500 लागू हुआ है तब से सैकड़ों साल बाद इस दफा के मुकदमें में अधिकतम सजा दो साल करायी गयी है ताकि आदरणीय श्री राहुल गांधी जी सांसद न रह सकें, यदि एक भी सजा कम होती तो उनकी संसद सदस्यता नहीं जाती, भारतीय जनता पार्टी की साजिश अब देश की जनता के सामने बेनकाब हो गयी है और वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को इसकी सजा जरूर देगी तथा इण्डिया की जीत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!