April 14, 2024
पनियहवा पुल पर सेल्फी लेने के चक्कर में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, पत्नी कूद गयी नदी में, पुलिस ने बचाई जान

पनियहवा-कुशीनगर। नारायणी नदी पुल पर आज सेल्फी लेने के चक्कर में पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया की पत्नी पुल से नदी में छलांग लगा दी, इसके बाद वोट चलने वाले और पुलिसकर्मियों काफी प्रयास के बाद नदी से महिला बचाने में कामयाब रहे और महिला को एंबुलेंस से तुर्कहा अस्पताल भेज दिया गया।

पनियहवा पुल पर सेल्फी लेने के चक्कर में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, पत्नी कूद गयी नदी में, पुलिस ने बचाई जान

मिली जानकारी के अनुसार महाराजगंज जिले के कोठीभार थाना अंतर्गत ग्राम रानीपुर निवासी श्याम लाल कुशवाहा अपनी पत्नी सरिता कुशवाहा को लेकर मदनपुर देवी स्थान दर्शन के लिए गए थे, दर्शन के बाद जब दोनों वापस घर आ रहे थे की खड्डा थाना क्षेत्र के नारायणी नदी पनियहवा पुल पर सेल्फी लेने के लिए रुके लेकिन कुछ ही देर में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, इसके बाद पत्नी सरिता पुल से नदी में चलांग लगा दी।
पत्नी को नदी में छलांग लगाते देख पति श्याम लाल कुशवाहा चिल्लाने लगा, वही नदी में बोट चला चलाने वाले राजेंद्र निषाद ने जब पुल से महिला को नदी में चलांग लगाते देखा तो दौड़ पड़ा और उसने इसकी सूचना क्षेत्र भ्रमण पर निकले आरक्षी शशिकेश गोस्वामी को दिया।

सूचना मिलते ही आरक्षी शशिकेश गोस्वामी अपने साथ आरक्षी चंदन यादव और कांस्टेबल रमेश यादव व सामाजिक कार्यकर्ता लाल साहब जायसवाल को लेकर नदी के पास पहुँचे और बोट चालक के सहयोग के लिए नदी में उतर गए, काफी मशक्कत के बाद महिला को बचाने में कामयाब रहे, जिसके बाद महिला को एम्बुलेंस से सीएचसी तुर्कहा भेज दिया गया।
पुलिस की इस कार्रवाई को देखकर पति श्यामलाल कुशवाह व लोगो ने खूब सराहना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!