February 21, 2024
असल जिंदगी के महानायक रियल हीरो थे तिलक और आजाद-ध्रूव देव गुप्ता

बदायूं। युवा मंच संगठन के द्वारा बदायूं क्लैकट्रेट परिषद स्थित शहीद पार्क में युवा मंच संगठन के जिला उपाध्यक्ष अजय दिवाकर के नेतृत्व में बाल गंगाधर तिलक जी एवं चंद्रशेखर आजाद जी की जयंती उनके चित्र पर पुष्प अर्पितकर कर मनाई गई ।

महान वीर आजादी के दीवानों को याद करते हुए युवा मंच संगठन के अध्यक्ष ध्रूव देव गुप्ता ने युवाओं को देश भक्त के जन्मोत्सव के मौके पर बाल गंगाधर तिलक और चंद्रशेखर आजाद की वीरगाथाओं से अवगत कराया और उनकी देश के प्रति अटूट श्रद्धा और बलिदान को समझाया।
युवा मंच संगठन के जिला बदायूं सचिव ने कहा संगठनों का कार्य है भारत के प्रत्येक युवा को देश प्रेम से जोड़े रखना और देश के नाम पर बलिदान देने वाले महापुरुषों को याद करते रहना इसी क्रम आज देश दो महानायक जो असल जिंदगी के रियल हीरो है जिन्होंने देश में आज 23 जुलाई के दिन जन्म लिया, तिलक जी और आजाद जी जो युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत है, देश भक्ति का जज्बा हर युवा के दिल होना चाहिए, महापुरुषों के जयंती पर जोरदार नारे लगा कर उन्हे याद करपाना हमारे सौभाग्य की बात है की हमने उस मिट्टी में जन्म लिया जहां पर बालगंगाधर और चंद्रशेखर आजाद जैसे महान आजादी के दीवाने पैदा हुऐ।

युवा मंच संगठन के जिला सचिव अश्वनी गोला ने कहा बाल गंगाधर तिलक और चंद्रशेखर आजाद ने जो देश को संदेश दिया है वो युवाओं को ऊर्जा का संचार करता है हम इन सभी देश भक्ति के दीवानों से प्रेरणा लेकर देश के प्रति सदैव तत्पर रहते है ।

इस अवसर पर श्रीयांक गुप्ता, समीर अंसारी, प्रिंस यादव, नाजिम, गाजी, पियूष साहू, वसीम अहमद, विशाल मौर्य, फैजान अली, अजय, दिवाकर, नावेद, सुल्तानी, अंकित मौर्य, सलीम खान, राजेश सिंह, जुनेद खान, अश्वनी गोला आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!