April 21, 2024
दर्दनाक घटना- झोपड़ी में लगी आग, तीन बच्चों की जलकर मौत, एक ही हालत गम्भीर

बरेली। फरीदपुर क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव में आज शुक्रवार की दोपहर हुई दर्दनाक घटना ने सबकों झकझोर दिया, यहां एक झोपड़ी में आग लगने से इसके अंदर मौजूद तीन मासूम बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई वही एक अन्य बच्ची की हालत गंभीर है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक फरीदपुर क्षेत्र के गांव नवादा बिलसंडी में रामदास के मकान की छत पर पुआल रखा था, कि आज शुक्रवार की दोपहर उसमें आग लग गई और छत पर जलता हुआ पुआल नीचे झोपड़ी पर जाकर गिरा, उस समय झोपड़ी के पास कुछ बच्चे लुकाछिपी खेल रहे थे जिसमें चार बच्चे झोपड़ी में छिपे हुए थे, झोपड़ी पर आग गिरते ही कुछ ही देर में पूरी झोपड़ी में आग पकड़ ली जिससे खेलते समय झोपड़ी में छिपे मासूम बच्चे आग की लपटों के बीच में फंस गए।

घटना के समय झोपड़ी में छिपे बच्चों की चीख-पुकार सुनकर परिजन और पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और बॉल्टियां में पानी भरकर किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक चारों बच्चे बुरी तरह जल चुके थे। इनमें 5 वर्षीय नैना पुत्री सुखवीर, 5 वर्षीय प्रियांशी पुत्री भीम और 3 वर्षीय मानवी पुत्री अमिताभ की मौके पर ही मौत हो गई, जब कि 6 वर्षीय नीतू पुत्री अमिताभ आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!