September 24, 2023
छात्रावास में मृत मिली युवती, रेप के बाद हत्या की आशंका

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हुए बम विस्फोट की घटना घटी है और उक्त घटना में एक किशोर राजू राय (12) की मौत हो गई है। पुलिस व स्थानीय लोगों के अनुसाप उक्त घटना उत्तर 24 परगना के बनगांव में आज सुबह घटी। राजू राय सुबह शौच के लिए सरकारी शौचालय में गया था कि शौचालय के अंदर रखे गये बम फट गया। खून से लथपथ किशोर को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का घर बख्शी पल्ली इलाके में है। उक्त घटना के बाद लोगों में गुस्सा है और लोग पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठा रहें हैं कि शौचालय में बम कैसे आया। जबकि घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने उक्त मामले में दो लोगों बप्पा बिश्वास (30) व असित अधिकारी (50) को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस खबर के लिखे जाने तक दोनों से पूछताछ कर रही थी।

मामले पर बात करने पर राजू के पिता ने कहा कि ब्लास्ट के बाद शौचालय के अंदर जाकर देखा तो हर तरफ खून ही खून नजर आया। राजू के पिता ने कहा कि वह शौचालय के अंदर गए और हर जगह खून देखा। उन्होंने कहा, श्विस्फोट के बाद भी वह शौचालय का दरवाजा खोलकर बाहर आ गया, लेकिन शायद ज्यादा दूर जा नहीं पाया और गिर गया। मैंने जाकर उनके शरीर को छुआ और महसूस किया कि शरीर में कोई जान नहीं थी।्य इधर सूचना पाकर बनगांव नगर पालिका चेयरमैन गोपाल सेठ मौके पर पहुंचे।
उन्होंने कहा, जो हुआ है वह बेहद चौंकाने वाला है। शोक करने के लिए शब्द नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब तक हमें पता नहीं चलेगा कि बम किसने रखा है, तब तक राजनीतिक आरोप लगाना सही नहीं होगा। इस बीच बनगांव में बख्शी पल्ली में हुए विस्फोट को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है।

बनगांव उत्तर के भाजपा विधायक अशोक कीर्तनिया ने कहा, पूरा पश्चिम बंगाल बारूद के ढेर पर खड़ा है। बनगांव इसका एक हिस्सा है। इससे पहले आम चुनाव के दौरान हमने देखा कि बनगांव के सभी बूथों पर बम रखे हुए थे।पुलिस आज तक कुछ नहीं कर पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!