February 24, 2024
जहरीले सांप को कमरे में छोड़कर पत्नी और बेटी को सुला दिया मौत की नींद

ओडिशा। गंजाम जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, आरोप है कि जहरीले सांप को कमरे में छोड़कर अपनी पत्नी और दो साल की बेटी को मौत की नींद सुला दिया, लेकिन यह मामला एक माह बाद खुल गया और पुलिस ने पति को हत्या के आरोप में पकड़ कर जेल भेज दिया, हालाकि आरोपी गणेश पात्रा ने शुरू में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और आरोपों से इनकार करता रहा। हालांकि, बाद में खुद का गुनाह कबूल कर लिया कि उसने अपराध किया है।

मिली जानकारी के अनुसार गणेश पात्रा की शादी 2020 में बसंती पात्रा से हुई थी और दो साल की एक बेटी देबास्मिता भी थी, अधिकारी ने बताया कि गणेश पात्रा ने अपनी पत्नी और बेटी को मारने के लिए कथित तौर पर एक सपेरे से यह कहकर सांप खरीदा था कि वह पूजा में उसका इस्तेमाल करेगा। छह अक्तूबर को वह एक प्लास्टिक के जार में कोबरा को लाया। बाद में, रात में जब पत्नी और बेटी सो गए तो उसने कमरे में सांप छोड़ दिया और खुद दूसरे कमरे में सोने चला गया।

गंजाम के पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीणा ने बताया कि पुलिस ने शुरू में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन आरोपी के ससुर द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद उससे पूछताछ की गई। आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाने में देरी होने से उसे घटना के एक महीने बाद गिरफ्तार किया गया था।
गणेश ने शुरू में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और आरोपों से इनकार करता रहा। हालांकि, बाद में खुद का गुनाह कबूल कर लिया कि उसने अपराध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!