April 18, 2024
मलवरी स्कूल के अभिषेक का नवोदय विद्यालय में प्रवेश हेतु हुआ चयन

सिसवा बाजार-महराजगंज। स्थानीय नगर के कोठीभार थाना रोड़ स्थित मलवरी स्कूल के छात्र अभिषेक कुमार का चयन 2023-24 शैक्षणिक सत्र में प्रवेश हेतु जवाहर नवोदय विद्यालय के लिए हुआ है, अभिषेक कुमार के पिता अवधेश प्रसाद एक शिक्षक है, अभिषेक के चयन से विद्यालय में हर्ष व खुशी की लहर है।

अभिषेक के चयन पर मलवरी स्कूल की प्रवन्धक श्री मती शुभ्रा सिंह ने कहा कि विद्यालय में संचालित प्रतियोगी परीक्षाओं की अलग से तैयारी की वजह से मलवरी स्कूल के 4 नौनिहालों ने हमें गर्वान्वित किया ,जिसमे अभिषेक समेत 2 छात्र नवोदय में, एक छात्र नज़ीफ़ सैनिक स्कूल में, व अरनव जायसवाल गुरुकुल कुरुक्षेत्र की प्रवेश परीक्षा पास करके विद्यालय परिवार व अपने माता पिता का नाम रोशन किया है।

वही अभिषेक के पिता अवधेश प्रसाद ने कहा प्रतिदिन की पढ़ाई के रिवीजन वो करवाया करते थे,निरन्तर प्रयास से मिली सफलता से परिवार जनों में प्रसन्नता है।
शिक्षिका सत्या जायसवाल व अंकिता,नूर आफसा,संदीप, व सूरज का सम्मिलित रूप से कहना है कि विद्यालय प्रवन्धन सदैव नई शिक्षा नीति के अंतर्गत बच्चो के सर्वांगीण विकास की नीति पर कार्य कर रहा है, इसके लिए समय समय पर खेल, विज्ञान, भाषा, कला ,ललित कला आदि पर प्रतियोगीताएँ व कार्यशालाएं आयोजित करता रहता है।

अभिषेक के उज्ज्वल भविष्य की कामना करतें हुए विद्यालय के संरक्षक व सदस्य उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी अमित अंजन ने स्कूल के समस्त शिक्षकों को शुभकामनाएं दी, और कहा समाज मे उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की कमी को पूर्ण करने के उद्देश्य में हम लगातार आगे बढ़ रहे है,निश्चित ही एक समय ऐसा आएगा जब यही नौनिहाल देश का नाम पूरी दुनिया मे रोशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!