May 22, 2024
Accident- तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार ग्राम प्रधान की दर्दनाक मौत

Accident- Painful death of village head riding a bike after being hit by a speeding Bolero.

Accident खड्डा-कुशीनगर। खड्डा थाना क्षेत्र के मुख्य पश्चिमी गण्डक नहर पटरी सड़क पर आज शनिवार की सुबह तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार ग्राम प्रधान की दर्दनाक मौत हो गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची खड्डा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया।

मिली जानकारी के अनुसार खड्डा थाना क्षेत्र के मुख्य पश्चिमी गण्डक नहर के कोहरगड्डी नहर पुल पर गांव के चौराहे पर आज शनिवार की सुबह लगभग 6 बजे नेबुआ नौरंगिया विकास खण्ड के दरवहा गंगाछपरा के ग्राम प्रधान 56 वर्षीय ऐनुल्लाह अंसारी बाइक से गये थे, जैसे ही पुल के पास पहुंचे कि एकडंगा रेगुलर से ढोलहा चौराहे की तरफ जा रही तेज रफ्तार बोलेरो की बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई, इस टक्कर में बाइक सवार ग्राम प्रधान गम्भीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलावस्था में उन्हें कोटवा सीएचसी में ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया, वही चौराहे के लोगों ने बोलेरो और चालक को भी पकड़ कर बैठा लिया।

हादसे की सूचना मिलते ही खड्डा थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ग्राम प्रधान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एसएचओ खन्ना नीरज कुमार राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्रवाई की जा रहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!