June 14, 2024
भाजपा की तैयारी, नए वोटर्स को लुभाने के 800 युवतियों को ट्रेनिंग

भोपाल। विधानसभा चुनाव में नए मतदाताओं को भाजपा के करीब लाने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा अपने कार्यकर्ताओं की टोलियों को हर स्तर पर तैनात कर रहा है। इसके लिए मोर्चा गर्ल कॉन्क्लेव में 800 युवतियों को ट्रेनिंग भी देगा। साथ ही मंउल अध्यक्षों की कार्यशाला आयोजित करेगा। इन सभी को पहली बार के वोटर्स से संपर्क कर उन्हें भाजपा की यूथ विंग से जोडऩे का टारगेट सौंपा जा रहा है।

भाजपा की नजर प्रदेश में इस चुनाव में बड़े 39 लाख से अधिक नए वोटर्स पर है। सात अगस्त को मिंटो हाल में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसमें भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या शामिल होंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित सत्ता-संगठन के अन्य वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने बताया कि पार्टी ने मोर्चा को नए वोटर्स के साथ संपर्क और संवाद की जवाबारी सौंपी है। मोर्चा ने बूथ स्तर पर अपने कार्यकर्ताओं की तैनाती के लिए उन्हें जरूरी टिप्स दिए हैं। साथ ही भोपाल में बड़ा कार्यक्रम भी होगा। इसमें वरिष्ठ नेताओं का संवाद भी होगा। बैठक के लिए मोर्चा ने संभाग, जिला और मंडल स्तर के पदाधिकारियों को बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!