May 22, 2024
पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो गुस्साए पति ने पी लिया तेजाब

लुधियाना के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके नूरवाला रोड इलाके में होजरी फैक्टरी चलाने वाले कारोबारी संभव जैन उर्फ शोबी को शुक्रवार रात अज्ञात आरोपियों ने अगवा कर लिया। आरोपियों ने संभव की पत्नी को फोन कर नकदी और जेवरात की मांग की। इसके बाद वे करीब दो से तीन घंटे तक जैन को शहर में ही घुमाते रहे।

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को काबू करने के लिए ट्रैप लगा दिया। जब आरोपियों को पुलिस के ट्रैप की जानकारी मिली तो उन्होंने संभव की जांघ पर गोली मार कर उसे जगरांव पुल के पास फेंक दिया और वहां से उसी की कार में ही फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद तरुण जैन बावा संभव के परिवार के साथ वहां पहुंचे और उसे डीएमसी अस्पताल में दाखिल कराया। फिलहाल जैन की हालत खतरे से बाहर है।

सूत्रों के अनुसार, आरोपियों ने संभव की पत्नी को जगरांव पुल पर पैसों से भरा बैग और जेवरात लेकर आने के लिए कहा था। इसलिए आरोपी जगरांव पुल के आस-पास ही थे। जैसे ही उन्हें पुलिस का पता चला तो उन्होंने गोली मार कर संभव को फेंक दिया। सभी लोग संभव को संभालने में लग गए और आरोपी मौका देख फरार हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपियों का काफी दूर तक पीछा किया गया लेकिन वह फरार हो गए।

जांच में जुटी है कमिश्नरेट पुलिस : एसीपी
एसीपी नार्थ सुमित सूद ने बताया कि कारोबारी संभव जैन की हालत ठीक है। अपहरणकर्ता कौन थे अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से इस मामले को हल करने के लिए कई टीमें बनाई गई है। सभी टीमें अलग अलग थ्योरियों पर काम करने में जुटी है। सीनियर अधिकारी खुद इस मैटर पर जुटे है। संभव से पूछताछ के बाद कई इलाकों की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही उनका पता लगा काबू कर लिया जाएगा। फिलहाल थाना बस्ती जोधेवाल में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!