July 9, 2024
Siswa Chhath Puja 2023 - छठघाट की तैयारियों का अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल ने जाना हाल, रंगाई पुताई के साथ साफ-सफाई का कार्य अंतिम दौर में

सिसवा बाजार-महाराजगंज। सिसवा नगर पालिका अंतर्गत छठ पूजा की तैयारी के लिए घाटों की सफाई व सजावट का कार्य बड़ी तेजी से चल रहा है, जिसका नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल ने सभसादों के साथ निरीक्षण किया।

Siswa Chhath Puja 2023

Siswa Chhath Puja 2023 – Chairman representative Girjesh Jaiswal inquired about the preparations for Chhath Ghat, the work of cleaning along with painting is in the final stages.

सिसवा नगर पालिका क्षेत्र में पड़ने वाले दर्जनों छठ घाटों पर साफ सफाई व सजावट का कार्य तेजी से चल रहा है, रविवार की शाम छठ छठव्रति महिलाएं डूबते सूर्य को और सोमवार की सुबह उगते हुए सूर्य को अर्घ्य देगी, जिसकी तैयारियां का जायजा लेने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल सभासदों के साथ पहुंचे, पोखरों व घाटों पर स्थित वेदियों की रंगाई पुताई के साथ ही साफ सफाई का कार्य अपने अंतिम दौर पर है।

Siswa Chhath Puja 2023

इस दौरान अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल और अधिशासी अधिकारी शैलेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि छठ को लेकर तैयारियां अंतिम दौर में है और नगर पालिका क्षेत्र पड़़ने वाले सभी छठ घाटों की साफ सफाई के साथ ही सजावट का कार्य अंतिम दौर में है।
इस दौरान सभासद प्रतिनिधि जितेन्द्र वर्मा, सभासद अश्वनी रौनियार, आकाश सिंह के साथ ही नगर के गण्मान्य व्यक्ति और नगर पालिका कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!