May 22, 2024
ASI की गोली मारकर हत्या, खुन से सने मिले कपड़े, 3 आरोपियों की हुई पहचान

अमृतसर। अमृतसर के नवां पिंड चौकी में तैनात ASI सरूप सिंह की अज्ञात लोगों ने गुरुवार रात गोली मार हत्या कर दी। दुबुर्जी-खानकोट गांव की लिंक रोड पर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। जंडियाला थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह एएसआई का शव बरामद किया है। वारदात स्थल के पास ही एएसआई की एक्टिवा भी मिली है।

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तीन आरोपियों की पहचान की है। एसपी (पीआईबी) गुरप्रताप सिंह सहोता ने बताया कि एक आरोपी के घर से खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं। एसपी सहोता ने बताया कि प्रताप एवेन्यू, जीटी रोड निवासी एएसआई सरूप सिंह नवां पिंड पुलिस चौकी में तैनात थे।
गुरुवार रात एएसआई के मोबाइल पर किसी का फोन आया और फोन करने वाले के साथ सरूप सिंह की काफी बहस हुई।

इसके बाद करीब रात 8ः45 बजे सरूप सिंह एक्टिवा पर सवार होकर किसी केस की फाइल पुलिस चौकी नवां पिंड देने निकले। रात 9ः30 बजे सरूप सिंह के मोबाइल पर उनकी पत्नी कुलदीप कौर ने बात की तो एएसआई ने कहा कि जिसे फाइल देनी है, अभी आया नहीं और इसके कुछ देर बाद सरूप सिंह का मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया।

उन्होंने बताया कि एएसआई सरूप सिंह का मोबाइल बंद होने पर उनका बेटा लवप्रीत सिंह मां कुलदीप कौर के साथ सरूप सिंह को ढूंढने निकले। जब वे नवां पिंड चौकी पहुंचे तो पता चला कि एएसआई चौकी में पहुंचे ही नहीं। इसके बाद लवप्रीत सिंह रिश्तेदारों के साथ पूरी रात पिता को तलाशते रहे लेकिन एएसआई का कहीं कुछ पता नहीं चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!