April 18, 2024
सनकी प्रेमी ने छठ पूजा से लौट रहे परिवार के 6 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

लखीसराय। प्रेमिका से शादी न होने से नाराज सनकी प्रेमी ने आज सोमवार की सुबह छठ महापर्व पर सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहे प्रेमिका के पूरे परिवार को उस गोली गोलियों से भून डाला जब वह अपने घर के पास पहुंचने ही वाले थे, यह घटना कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला की है, इस घटना में 6 लोगों को गोली लगी है जिसमें दो भाई और एक बहन की मौत हो गई, वहीं दो बहू और ससुर की हालत गंभीर है, तीनों घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है।

सनकी प्रेमी ने छठ् पूजा से लौट रहे परिवार के 6 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

लखीसराय एसपी ने बताया कि आशीष चौधरी का प्रेम-प्रसंग उक्त परिवार की एक युवती से चल रहा था। करीब तीन साल से ये प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आशीष चौधरी युवती से शादी करना चाहता था। लड़की के परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे। कुछ दिन पहले भी इस परिवार से आशीष चौधरी का विवाद हुआ था। उसने आक्रोश में आकर इस घटना को अंजाम दिया। सोमवार को युवती अपने परिवार सहित छठ घाट से लौट रही थी तब आशीष चौधरी ने उसके घर के ही करीब ताबड़तोड़ गोली 6 लोगों को मार दी।

सनकी प्रेमी ने छठ् पूजा से लौट रहे परिवार के 6 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, जिस हथियार से वारदात को अंजाम दिया गया, उसे लखीसराय पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि 9 एमएम पिस्टल से गोलीबारी की गई है। पुलिस आशीष चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है। लखीसराय पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!