April 14, 2024
Delhi- फैक्ट्री में लगी आग, दो कांस्टेबल समेत नौ घायल

Delhi नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के मायापुरी इलाके में आज बुधवार को एक फैक्ट्री में आग लगने से दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल सहित नौ लोग घायल हो गए। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। दोनों कांस्टेबलों की पहचान रणधीर सिंह (46) और विक्रांत के रूप में हुई है। अन्या घायलों में राकेश, राम निवास, संतोष, हरिचंद, विक्रांत, किशन और इंद्रजीत शामिल हैं।

Delhi- Factory fire, nine including two constables injured

Delhi- फैक्ट्री में लगी आग, दो कांस्टेबल समेत नौ घायल

दिल्ली फायर सर्विसेज (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि मायापुरी में फैक्ट्री में आग लगने के संबंध में रात लगभग 2.05 बजे एक कॉल प्राप्त हुई थी। उन्हों ने कहा, कुल पांच दमकल गाडिय़ों को घटनास्थल पर भेजा गया। आग पर दो घंटे में काबू पा लिया गया। डीएफएस प्रमुख ने बताया कि आग सोफा स्प्रिंग्स वाले पैकिंग बॉक्स में लगी, और इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर गोंद का एक ड्रम भी फट गया।

गर्ग ने कहा, इमारत में ग्राउंड फ्लोर के अलावा दो और मंजिलें हैं। इसका कुल क्षेत्रफल लगभग 92 वर्ग गज है। घटना में नौ लोग घायल हुए हैं। उन्हें तुरंत डीडीयू अस्पताल ले जाया गया है।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, इस घटना में सूचना पाकर वहां पहुंचे दो पुलिसकर्मी और तीन आम लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। उन्होंयने कहा, एक अपराध टीम को मौके पर बुलाया गया। मायापुरी पुलिस स्टेशन में कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!