April 21, 2024
Maharajganj- RPIC स्कूल में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ विदाई समारोह का हुआ आयोजन

Maharajganj सिसवा बाजार-महराजगंज। स्थानीय नगर के बीजापार स्थित RPIC स्कूल में बारहवीं के विद्यार्थियों का विदाई समारोह का आयोजन किया गया, विदाई कार्यक्रम का आयोजन ग्याहर्वी के विद्यार्थियों द्वारा किया गया। इस आयोजन मे सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ साथ रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन हुआ । कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण कई प्रकार की खेल प्रतियोगिता रही जिसमे सीनियर और जूनियर विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया, लगभग 400 विद्यार्थियों ने इस बार आरपीआईसी से बारहवीं की परीक्षा दिया था ।

Maharajganj- RPIC स्कूल में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ विदाई समारोह का हुआ आयोजन

कल ही बोर्ड परीक्षा का अंतिम पेपर भी रहा था , इसलिए सभी विद्यार्थियों ने इस आयोजन मे हिस्सा लिया । इस आयोजन को कराने मे मुख्य रूप से ग्याहरीवी के विद्यार्थी अनुष्का सोनी, सावरिया सोनी , ईशा विश्वकर्मा, अनुष्का पटेल, दीपशिखा पटेल, शिवम, देव, अनुपम चौरसिया,अंशुमान और अस्मित ने सहयोग किया।

Maharajganj- RPIC स्कूल में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ विदाई समारोह का हुआ आयोजन

विद्यालय के प्रारंभ से प्रत्येक वर्ष विदाई समारोह का आयोजन ग्याहर्वी के विद्यार्थी बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए करते आ रहे है । इस आयोजन मे बारहवीं के सभी विद्यार्थियों को उपहार भी दिया गया । सरस्वती वंदना और स्वागत गीत के उपरांत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की एक लंबी श्रृंखला खाली । इसके अलावा विद्यालय जीवन पे नाटिका को भी प्रस्तुत किया गया तथा हास्य व्यंग से भरपूर कार्यक्रमों को भी प्रस्तुत किया गया । कार्यक्रमों के आकर्षण मे रैंप वॉक भी रहा जिसमे से मिस्टर और मिस फेयरवेल का भी चुनाव किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!