May 22, 2024
Maharajganj News-ईंट भट्ठे की गिरी दीवार, एक मजदूर की मौत, दर्जनों घायल

Maharajganj। ईट भट्टे पर निकासी के दौरान अचानक दीवार गिरने सें दर्जनों मजदूर दब गये, जिसमें एक मजदूर की जहां दर्दनाक मौत हो गयी वही कई घायल हो गये, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Maharajganj News-ईंट भट्ठे की गिरी दीवाल, एक मजदूर की मौत, दर्जनों घायल

बताया जाता है कि भिटौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कम्हरिया खुर्द में स्थित एक ईट भट्टे पर ईंटों की निकासी का कार्य चल रहा था कि इसी दौरान अचानक भरभरा कर दीवार गिरं गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को बाहर निकलवाया, जिसमें एक मजदूर की जहां दर्दनाक मौत हो गयी वही इस हादसे कुछ मजदूरों को मामूली चोटें आई है वहीं इस घटना में गंभीर रूप से घायल एक मजदूर की मौत हो गई जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

Maharajganj News-ईंट भट्ठे की गिरी दीवाल, एक मजदूर की मौत, दर्जनों घायल

इस घटना में जीत बहादुर, जवाहर, धरमवीर, रामकृपाल, संतोष, सदारू, कैलाश, लकडू, भोला, सुख्खू, कर्मवीर, झगडू, मुन्ना, प्रभू, सुमेर तथा चुल्हाई सहित कुल 18 मजदूर क्राम में. लगे थे जो दीवाल के मलबे से दब कर घायल हो गये। वहीं 35 वर्षीय अशोक पुत्र प्रकाश सहानी निवासी खभराभार टोला करनहा जनपद कुशीनगर की दीवाल के नीचे दबने से मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!